गोपालगंज में नहीं रहा कानून का खौफ : माध्यमिक विद्यालय में लगे बार बालाओं के ठुमके, खूब लहराई पिस्टल

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me nahin rha kanun ka khauf gopalganj me nahin rha kanun ka khauf

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां विद्या के मंदिर में जमकर बार बालाओं का डांस देखने को मिला है। इतना ही नहीं मौके पर मौजूद युवकों और बालाओं ने पिस्टल लहराते हुए भी डांस किया है। इसी बीच किसी ने अपने मोबाइल में नाच-गाने के कार्यक्रम की रिकार्डिंग कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां तकिया याकूब गांव के एक युवक की बर्थडे पार्टी थी। इस पार्टी का आयोजन गांव के ही स्कूल में किया गया था। इस पार्टी में जमकर बार बालाओं का ठुमका भी लगा। इस दौरान एक युवक मुंह में सिगरेट और दोनों हाथों में पिस्टल लेकर बारबाला के साथ डांस किया। वहीं नर्तकी भी कुछ देर अपने हाथ मे पिस्टल लेकर डांस किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीँ घटना को लेकर सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी आरोपी हैं उनकी पहचान कर जल्द कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक वीडियो बिहार के नालंदा से वायरल हुआ था। नूरसराय थाना क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान बार गर्ल हाथों में पिस्टल लिए डांस करती नजर आई थी।


Copy