गोमो रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा : हावड़ा-राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 3 व्यक्तियों की गई जान, घटना से पूरे इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
gomo railway station per bada hadsa gomo railway station per bada hadsa

धनबाद:धनबाद रेलमंडल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन पर बीती रात हावड़ा-राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बदा गोमो रेल पुलिस सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. गोमो रेल पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात गोमो रेलवे स्टेशन में हावड़ा- राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई.ऐसीआशंका जताई जा रही है कि चलती ईएमयू ट्रेन से उतरने के क्रम में सभी राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए. जहां तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक गोमो दुर्गा पाड़ा रेल कॉलोनी और आसपास के रहने वाले थे.घटना की सूचना मिलते हीआरपीएफ,गोमो रेल पुलिस सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे एवं मामले की जानकारी ली. गोमो रेल पुलिस ने शवों को जब्त कर काजगी प्रक्रिया में जुट गई.

वहीं शव की पहचान दुर्गा पाड़ा के रहने वाले युवक और उसके घर आए मेहमान के रूप में हुई है. इस दुखद घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर है.


Copy