गोपालगंज में इंसानियत शर्मसार : अधेड़ ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
goapalganj me insaniyat sharmsar goapalganj me insaniyat sharmsar

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां इंसानियत एक बार फिर शर्मसार हो गई है। दरअसल एक अधेड़ उम्र के शख्स ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को धर दबोचा है। वहीँ पीड़ित बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

घटना गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र का है जहां एक गांव में अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपी ने चॉकलेट देने के बहाने अपने घर ले गया। वहां उसने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी के कब्जे से छूटने के बाद रोती-बिलखती बच्ची अपने घर पहुंची और अपनी मां को पूरी बात बता दी। आनन-फानन में परिजनों ने बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

वही एसपी आनंद कुमार ने बताया कि मांझा इलाके से एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जैसे ही सूचना मिली तुरंत एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर उस घटना में शामिल सभी सामानों को भी बरामद कर लिया गया है और पीड़िता के इलाज के लिए बेहतर व्यवस्था की गई है। वहीं आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला कर उसे जल्द से जल्द सजा दिलाया जाएगा।


Copy