गिरिडीह में गांजा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई : पुलिस ने अवैध गांजा के साथ 2 तस्करों को धर दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
giridih mai ganja taskari ke khilaf karrawai giridih mai ganja taskari ke khilaf karrawai

गिरिडीह :खबर गिरिडीह की जहां पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी कर रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये बाइकसवार युवकों के पास से 255 ग्राम गांजा जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर गुप्त सूचना पर खोरीमहुआ एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी कर बाइक की डिक्की में रखा 255 ग्राम अवैध गांजा के साथ 2 आरोपी युवकों को पकड़ा गया है. छापेमारी टीम में देवरी थाना प्रभारी सह पुलिस अवर निरीक्षक सोनू कुमार साहू, आरक्षी संतोष यादव, दिनेश राम व अन्य सशस्त्र बल को शामिल करते हुए छापेमारी की गई. एक काले रंग का हीरो स्पेंल्डर प्लस मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को शक के आधार पर रोककर जांच की गई. जांच के दौरान पुलिस ने स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल के डिक्की में रखा 255 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है.

पुलिस ने बाइक पर सवार देवरी नन्हकार रानीडीह के रहने वाले 50 वर्षीय त्रिपुरारी राय और देवरी माधोपुर के रहने वाले 48 वर्षीय भरत चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी दीपक कुमार शर्मा ने कहा कि किसी भी तरह का अवैध कार्य को जिले में नहीं चलने दिया जाएगा.


Copy