गैंगवार से दहला आरा : गोलीबारी में एक की गई जान, दूसरे की हालत गंभीर

Edited By:  |
gangwar se dahla ara gangwar se dahla ara

आरा : ख़बर भोजपुर से है जहां आपसी वर्चस्व को लेकर हुइ गोलीबारी की घटना में दो लोगों को गोली लग गई। गोलीबारी की इस घटना में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। अचानक हुई इस गोलीबारी से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

घटना आरा के नारायणपुर थाना इलाके के चवरिया गांव की है। दोनों गुटों के बीच नाच देखने को लेकर विवाद हुआ था और इसी विवाद को लेकर गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक की पहचान नारायणपुर गांव निवासी अर्जुन कुमार के 26 वर्षीय बेटे सोनू कुमार के रूप में की गई है जबकि घायल रोहित कुमार भी नारायणपुर गांव का ही रहने वाला है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी मिल रही है कि सोमवार की सुबह मृतक सोनू और रोहित एक अन्य युवक के साथ किसी काम के लिए आरा शहर आए हुए थे। काम खत्म होने के बाद तीनों अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना में गोली लगने से सोनू की मौके पर ही मौत हो गई जबकी रोहित गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में रोहित को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।

वहीँ जिले के एसपी संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला गैंगवार का लग रहा है। घायल और मृतक के परिजनों के बयान में विरोधाभास है। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एसपी ने वारदात में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। इधर, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


Copy