गंडक नदी में नहाने के दौरान डूबे दो दोस्त : परिजनों में मची चीख-पुकार, पसरा मातम

Edited By:  |
Reported By:
gandan nadi me nahane ke dauraan doobe do dost gandan nadi me nahane ke dauraan doobe do dost

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां गंडक नदी में नहाने गए दो दोस्त अचानक गहरे पानी में चले गए जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। सभी ओर चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते गंडक नदी के पास लोगों की काफी भीड़ जुट गई।


मामला बोचहा थाना क्षेत्र के मान विशनपुर इलाके का बताया जा रहा है जहां गंडक नदी में नहाने गए दो दोस्त नदी में डूब गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते गंडक नदी के पास लोगों की काफी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद दोनों शवों को बाहर निकाला गया।


घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। सभी ओर चीख पुकार मच गई। मृतक की पहचान मोहम्मद आतिफ और रितेश कुमार के रूप में हुई है। मोहम्मद शकील मृतक के चाचा का कहना है शौच करने के लिए गया था पैर फिसल गया एक दोस्त डूब रहा था उसी दौरान दूसरा दोस्त उसे बचाने के लिए गंडक नदी में कूद पड़ा इस दौरान उसकी भी मौत हो गई। वही इस मामले पर बोचहा थाना के दारोगा रंजीत कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को कब्ज़े में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


Copy