सनसनी : बेखौफ अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से 8 से 10 करोड़ की लूट की..

Edited By:  |
Reported By:
Fearless criminals looted Rs 8 to 10 crore from jewelery shop in Samastipur Fearless criminals looted Rs 8 to 10 crore from jewelery shop in Samastipur

SAMASTIPUR:-बड़ी खबर समस्तीपुर से है,यहां बेखौफ बदमाशों ने पुलिसिया व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। ज्वेलरी दुकान से लगभग डेढ़ करोड़ की लूट आभूषण को लूट लिया। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर रोड की है। देर शाम आठ से दस की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने रिलायंस ज्वैलर्स से लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की ज्वेलर्स लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान बदमाशों ने दुकान के कर्मियों के साथ मारपीट भी की है।इससे पूर्व में हीरा ज्वेलर्स में एक करोड़ की लूट हो चुकी है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच मामले कि जांच में जुट गए है। इस संबंध में एएसपी संजय कुमार पांडे का बताना है कि दुकान बंद करने के लिए जब दुकान का शटर गिराया जा रहा था। इसी दौरान 8 से 10 की संख्या में बदमाश दुकान के अंदर घुसे और हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने कर्मियों के साथ मारपीट भी की है। पुलिस का बताना है कि दुकान में लगे सीसीटीवी में अपराधी की करतूत कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Copy