फरमाइशी गाने पर दौड़ी मौत ! : आर्केस्ट्रा में जमकर चाकूबाजी, युवक की मौत 2 घायल

Edited By:  |
Reported By:
FARMAISHI GAANE PAR DAUDI MAUT FARMAISHI GAANE PAR DAUDI MAUT

छपरा : खबर है छपरा से जहां बारात में आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर वर-वधू पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर चाकू बाजी हुई है। वहीँ झड़प में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामला छपरा के तरैया थाना क्षेत्र के उसरी गाँव का बताया जा रहा है जहां आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर बारात में शामिल मनबढ़ युवकों ने वधू पक्ष के दो युवकों को चाकू मार दिया। जिसमें उसरी निवासी अलाउद्दीन के 30 वर्षीय पुत्र हसनैन और धर्मेन्द्र राय को चाकू लगा। हसनैन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल धर्मेंद्र राय को पीएचसी ले जाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि गोपालगंज के हजियापुर से एक बारात छपरा आई थी। बारात में नाच गाने के दौरान ही आर्केस्ट्रा ट्राली पर चढ़ कुछ बाराती मनमानी कर रहे थे जिसका विरोध वधु पक्ष के लोगो ने किया। बात देखते ही देखते इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में चाकूबाजी शुरू हो गई। इस चाकूबाजी में ही एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दो आरोपियो को हिरासत में ले लिया है।


Copy