कलयुगी भाई : छोटे भाई की हत्या कर बड़े ने परिवार और पुलिस को बरगलाने की कोशिश की,पर.. ..

Edited By:  |
Reported By:
elder tricked family family and police by killing younger brother in bagha. elder tricked family family and police by killing younger brother in bagha.

Bagha:-खबर चंपारण के बगहा से है..यहां एक भाई ने ही दूसरे भाई की हत्या कर दी और फिर परिवार वालो को बरगलाने की कोशिश की..पर पुलिस की जांच में पूरे मामले से पर्दा हट गया और आरोपी भाई गिरफ्तार हो गया.

पूरी घटना रामनगर थाना के डैनमरवा गांव की है.यहां के नासिर नामक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई थी.आरोपी भाई शहजाद खां नासिर का शव लेकर घर पहुंचा और पड़ोसी पर हत्या करने की बात परिवार एवं पुलिस से कही.पर मृतक के मां और पुलिस को उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ और फिर आरोपी से कड़ी पुछताछ की गयी तो पूरे मामले का खुलासा हो गया.

मृतक नासिर अली की मां बेबी खातून के बयान पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी शहजाद खां को गिरफ्तार कर लिया है।बेबी खातून ने बताया कि उसने देखा कि घर के पश्चिम गन्ने की खेत में आरोपी शहजाद खां उसके पुत्र नासिर को दौड़ा रहा है। उसके लगभग डेढ़ - दो घंटे के बाद वह उसके पुत्र का शव उठाये हुए घर पहुंचा और चिल्लाते हुए कहा कि इसकी हत्या कर दी पर हत्या के बारे में विशेष जानकारी पूछे जाने पर चुप्पी साध ली.

वहीं प्रभारी एसडीपीओ अर्जुन कुमार ने इस मामले पर बताया कि मृतक के मां के बयान परप मामला दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है.आरोपी ने शुरू में परिवार और पुलिस को बरगलाने की कोशिश की ,पर उसकी यह कोशिश नाकाम हो गई.पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


Copy