ED की बड़ी कार्रवाई : ग्रामीण विकास विभाग के चीफ इंजीनियर के 12 ठिकानों पर छापेमारी

Edited By:  |
Reported By:
ed  ki badi karrawai ed  ki badi karrawai

रांची : बड़ी खबर झारखंड से जहां ईडी ने आज ग्रामीण विकास विभाग के चीफ इंजीनियर के यहां छापेमारी कर रही है. रांची, जमशेदपुर समेत देश के 12 ठिकानों पर ईडी छापेमारी कर रही है. मुख्य अभियंता के करोड़ों रुपए के चल और अचल संपत्ति के मामले में ईडी ने जांच शुरू कर दी है.


ED ग्रामीण विकास विभाग के चीफ इंजीनियर के रांची सहित चार ठिकानों पर रेड कर रही है. रांची के अशोक नगर रोड नंबर 3 स्थित आवास में भी रेड चल रही है.. अभियंता प्रमुख वीरेंद्र राम के रांची सहित चार ठिकानों पर ईडी ने दबिश दी है.


जमशेदपुर के ग्रामीण विकास विशेष परिक्षेत्र के मुख्य अभियंता वीरेंद्र कुमार राम के12ठिकानों पर पूरे देश में ईडी की छापेमारी शुरु हो गई है. करोड़ों रुपए के चल और अचल संपत्ति के मामले में ईडी ने कार्रवाई शुरू की है. वैसे जमशेदपुर में3ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है. मानगो के दो आवास और सर्किट हाउस के सरकारी आवास सहित कार्यालय पर ईडी की छापेमारी सुबह से शुरू हो गई है. जमशेदपुर के सरकारी आवास पर8सदस्यीय टीम पहुंच कर जमीन के कागजात, बैंक के खाते और जेवरात को अपने कब्जे में कर जांच शुरू कर दी है.

सूत्रों की मानें तो बीरेंद्र कुमार राम मुख्य अभियंता अपने आवास में है. फिलहाल ईडी की कार्रवाई जमशेदपुर, दिल्ली, मुंबई, रांची और बिहार सहित कई स्थानों पर छापेमारी चल रही है.

आपको बता दें कि 2016 में लगभग दो करोड़ रुपये की वीरेंदर राम के मानगो स्थित आवास से बरामद हुई थी.


Copy