दुकानदारों में आक्रोश : सब्जी मंडी हटाने की घोषणा पर सब्जी दुकानदारों ने मानगो नगर निगम कार्यालय के समक्ष किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
dukaandaaro mai aakrosh dukaandaaro mai aakrosh

जमशेदपुर:खबर है जमशेदपुर की जहांमानगो के गांधी मैदान में प्रशासन द्वारा 24 घंटे के भीतर सब्जी मंडी हटाने की घोषणा को लेकर सब्जी दुकानदारों ने मानगो नगर निगम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर प्रशासन से वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग की है.

दरअसल मानगो के गांधी मैदान में सब्जी मंडी का निर्माण कोरोना काल में किया गया ताकि लोग खुले मैदान में कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए सब्जी की खरीदारी कर सके. लेकिन सब्जी विक्रेताओं ने गांधी मैदान को ही कब्जे में कर लिया है. जिला प्रशासन ने सभी सब्जी दुकानदारों को 24 घंटे के भीतर दुकान हटाने का आदेश दिया है. प्रशासन के इस आदेश के बाद अब दुकानदारों में हड़कंप मच गया है.

सब्जी दुकानदार मानगो नगर निगम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग की है. आपको बता दें कि कोरोना काल से पहले सभी दुकानदार सड़क पर सब्जी का दुकान लगा रहे थे. कोरोना के आते ही इन दुकानदारों को एक जगह शिफ्ट कर दिया गया. जिस जगह शिफ्ट किया गया उस जगह को दुकानदारों ने कब्जे में कर लिया है. अब प्रशासन द्वारा 24 घंटे बाद सब्जी दुकानों को जबरन हटा दिया जाएगा. अब इन दुकानदारों के सामने दो वक्त की रोटी के लाले पड़ जाएंगे. उधर दुकानदार अपनी रोजी-रोटी को लेकर काफी परेशान हैं.


Copy