Drishyam 2 Teaser Out : रहस्य और रोमांच से भरपूर दृश्यम 2 का टीजर आउट, क्या खुल जाएगा विजय सलगांवकर का खेल?

Edited By:  |
 Drishyam 2 teaser out full of mystery and thrill, will Vijay Salgaonkar's game open?  Drishyam 2 teaser out full of mystery and thrill, will Vijay Salgaonkar's game open?

बॅालावुड स्टार अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 का आ गया है। फैनस इस दिन का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। फिल्म 'दृश्यम 2' थिएटर्स में 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है। टीजर में आफ देख सकते है कि इसकी शुरूआत पिछले सीजन के साथ ही शुरू होती है। बाद में विजय सलगांवकर के किरदार में अजय देवगन का रिकॉर्डिंग वाला बयान आता है, जिसमें विजय अपना कन्फेशन कर रहे है।

दृश्यम के पहले पार्ट में 2 और 3 अक्टूबर का दिन, बिल्स, सीडी और स्वामी चिन्मयानंद जी के महासत्संग से जुड़े राज के बारे में इस सीजन में बताने आ रहे हैं. टीजर में अजय देवगन के चेहरे पर डर और हैरानी देखने को मिलती है. सस्पेंस और थ्रिल से भरा म्यूजिक से भरपुर है टीजर। टीजर संस्पेंस से भरा हुआ है। आप टीजर में देख सकते है रिकैप के तौर पर, दृश्यम के कुछ किल्प दिखाए गए हैं, जो एक नजर पूरी फिल्म की याद ताजा करवाते हैं।

दृश्यम के पहले पार्ट में दिखाया जाता है कि विजय अपने परिवार को बचा लेता है। लेकिन दृश्यम के दूसरे पार्ट की टीजर में विजय को एक पुलिस स्टेशन में दिखाया है। और एक कैमरा उसके सामने लगा हुआ जो उसके कन्फेशन को रिकॉर्ड कर रहा है।

APRAJITA


Copy