'डोंट डिस्टर्ब मी.... ' : प्यार चढ़ा परवान तो जोड़े ने भागकर कर ली शादी, परिजनों से कहा प्लीज अब और नहीं

Edited By:  |
dont disturb me dont disturb me

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां इन दिनों एक प्रेमी जोड़े का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रेमिका बता रही है कि उसको किसी ने किडनैप नहीं किया है। बल्कि उसने अपनी मर्जी से प्रेमी से शादी कर ली है। और अब वह चाहती है कि अब उसके परिजन उन्हें डिस्टर्ब ना करें।

मामला वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक प्रेमी युगल ने भागकर शादी रचा ली है। जानकारी मिल रही है कि प्रेमी, करनौती गांव निवासी रंजीत पासवान का 25 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार है। वहीं प्रेमिका महनार थाना क्षेत्र के भैरहो गांव निवासी अजय पासवान की 22 वर्षीय पुत्री वन्धन कुमारी बताई जा रही है। दोनों लंबे समय से दोस्त थे और धीरेधीरे ये दोस्ती परवान चढ़ी और प्यार में बदल गई। दोनों ने अपने घर से भाग कर 2 अगस्त भाग कर शादी कर ली और फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में लड़की बता रही है कि मैं अपना घर बसाना चाहती हूं मुझे कोई डिस्टर्ब ना करें।

बता दें कि जब लड़की अपने घर से भाग गई तो परिजनों ने पहले तो उसे खूब ढूंढा और फिर ना मिलने पर महनार थाना में लड़का और उसके परिजनों पर अपहरण करने का शिकायत किया था। वहीँ अब प्रेमी जोड़ा विडियो बनाकर सोशल मीडिया की सहायता से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।


Copy