डीजे की धुन पर आशिक़ की धुनाई : शादीशुदा से नैन लड़ाना प्रेमी को पड़ा महंगा,जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
DJ ki dhun par aashiki ki dhunai DJ ki dhun par aashiki ki dhunai

समस्तीपुर : यूं तो आशिकमिजाजी में कई प्रेमियों को उनकी मंजिल मिल जाती है तो कभी कुछ को बहुत सारे पापड़ बेलने पड़ जाते हैं। वहीँ कई ऐसे भी आशिक हुए जिन्हे अपनी जान तक इस आशिकी में गंवानी पड़ी। ताजा मामला सामने आया है बिहार के समस्तीपुर से जहां शादीशुदा से नैन लड़ाना एक प्रेमी को महंगा पड़ गया।

मामला समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रहीमाबाद के रहने वाले एक दंपत्ति प्रियंका-लक्ष्मी महतो दिल्ली में मजदूरी कर अपना जीवनयापन कर रहे थे। इसी बीच प्रियंका की बिहार के बेगूसराय निवासी दीपक से दोस्ती हो गई। दोनों अक्सर छुप-छुप कर मिलने लगे। ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और फिर एक दिन दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खा ली। फिर वही हुआ जिसका डर था प्यार की भनक प्रियंका के पति लक्ष्मी महतो को लेगी तो यह व्याकुल हो उठा। उसने मामले की जानकारी अपने गांव स्थित परिजनों को दी। परिजनों ने दीपक और उसकी प्रेमिका को किसी तरह दिल्ली से रहीमाबाद बुलाया।

दोनों के गांव आते ही परिजनों ने प्रेमी को एक कमरे में बंद कर दिया और फिर उसकी डीजे की धुन पर जबरदस्त पिटाई कर दी। आक्रोशित परिजनों ने प्रेमी को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गई। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौके पर मौजूद आरोपी को अरेस्ट कर मामले की जांच में जुट गई।

कैसर खान की रिपोर्ट


Copy