दिनदहाड़े निजी बैंक में फायरिंग : पुलिस ने अपराधियों के साथ मुठभेड़ में 1 को ढ़ेर कर 2 को दबोचा, घटना में 2 अपराधी और बैंक मैनेजर घायल

Edited By:  |
Reported By:
dindahare niji bank mai fairing dindahare niji bank mai fairing

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास मुथूट फाइनेंस में ऑफिस खुलते ही हथियारों से लैस 5 अपराधियों ने अचानक अंधाधुध फायरिंग करना शुरु कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. अपराधियों से पुलिस सीधे भीड़ गई. बैंक मोड़ थाना प्रभारी पीके सिंह ने एनकाउंटर में 1 अपराधी को मार गिराया. दो अपराधी भीड़ का फायदा उठाकर फारार हो गया. 2 अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है.

बताया जा रहा है कि पांच अपराधी पिस्टल लेकर आया था. घटना में 2 अपराधी घायल हो गये जबकि मुथूट फाइनेंस के बैंक मैनेजर अपराधियों के साथ मारपीट में घायल हो गये हैं. तीन अपराधियों के पास 9 एमएम का पिस्टल था. पुलिस अपराधियों के पास से पिस्टल के साथ 1 रांची का नंबर लगा बाइक बरामद किया है और 1 जमशेदपुर का नंबर लगा बाइक बरामद किया है. पुलिस पूरे घटना क्रम की जांच कर रही है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सड़क पर चल रहे राहगीरों की सुरक्षा की लिहाज से पूरी तरह बंद कर दिया. लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ भी मौके पर जुट गई. पुलिस इस दौरान अपनी कार्रवाई करती रही.

पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक अपराधी को मौके पर ही एनकाउंटर कर ढेर कर दिया. जबकि मौके से 2 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

लोगों का कहना है कि बैंक मोड़ थाना के इंस्पेक्टर पीके सिंह के द्वारा अपराधी को एनकाउंटर किया गया है. 2 अपराधियों को पुलिस ने मौके से दबोचा लिया है.

मौके पर मौजूद एसएसपी संजीव कुमार ने पुष्टि करते हुए एक अपराधी के मारे जाने और 2 अपराधियों की गिरफ्तारी की बात कही है. हालांकि एसएसपी ने कहा कि पूरे घटनाक्रम की जानकारी कार्यालय में मीडियाकर्मियों को दी जाएगी.


Copy