धोखा दे गई दगाबाज बंदूके : राजकीय सम्मान समारोह में बिहार पुलिस फिर हुई शर्मसार

Edited By:  |
dhokha de gyi dgabaj bandookein dhokha de gyi dgabaj bandookein

आरा : खबर है आरा जिला से जहां आरजेडी के कद्दावर नेता और बिहार सरकार के पूर्व वित्त राज्यमंत्री हरिनारायण सिंह के निधन पर राजकीय सम्मान के दौरान अंतिम विदाई देने के समय ही बिहार पुलिस की बंदूकें टॉय टॉय फिस हो गई। जिससे वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और बिहार पुलिस के जवानों की खुब किरकिरी हो रही है।


वायरल हो रही तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि पूर्व मंत्री के अंत्येष्टि के दौरान पुलिस द्वारा उन्हें राजकीय सम्मान के तहत अंतिम विदाई के रूप में बंदूक से बिहार पुलिस के जवान जैसे ही सलामी देने की कोशिश करते है तभी उनकी बंदूकें धोखा दे जाती है।

मौके पर मौजूद जगदीशपुर DSP श्याम किशोर रंजन से लेकर अन्य अधिकारी अचंभित होकर आवाक नजर आ रहें हैं। हालांकि इस दौरान कुछ बंदूकों से छुटी गोली ने अंतिम विदाई के रूप में दी जाने वाली सलामी को भरपाई कर दी। इस मामले में पुलिस अधिकारियों से जानने की कोशिश की गई तो वो टाल मटोल करते हुए कैमरे पर बोलने से साफ मना कर दिया।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बिहार पुलिस की बंदूकें धोखा दे गई हों। इससे पहले भी आरा में शहीद जवान रमेश रंजन के अंतिम विदाई में भी बिहार पुलिस की बंदूकें धोखा दे गई थी और पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा के अंतिम विदाई के क्षण भी बिहार पुलिस की बंदूके टॉय टॉय फुस्स हो गई थी।


Copy