धनबाद के एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग : अगलगी की घटना में 14 व्य़क्तियों की गई जान,कई घायल, घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad ke ek building mai lagi bhishan aag dhanbad ke ek building mai lagi bhishan aag

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां शक्ति मंदिर रोड स्थित आशीर्वाद टावर में बीती रात भीषण आग लग गई. अगलगी की घटना में 14 लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी, पुलिसकर्मी एवं स्थानीय लोगों की सहायता से युद्धस्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन का कार्य किया गया.

बताया जा रहा है कि बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ाफाटक रोड स्थित आशीर्वाद टावर के द्वितीय तल में अचानक आग लग जाने के कारण 14 लोगों की असामयिक मृत्यु हो गई है. दूसरी मंजिल के एक फ्लैट में आग की लपटें इतनी भीषण थी कि धीरे धीरे तेजी से तीसरी और चौथी मंजिल की ओर बढ़ गई. चौथी मंजिल के एक फ्लैट में शादी समारोह चल रहा था. शादी के लिए पहुंचे लोगों ने ही सबसे पहले आग देख कर शोर मचाना शुरु किया.शोर सुनकर लोग बाहर निकले.

वहींअग्निशमन विभाग के पदाधिकारी,पुलिसकर्मी एवं स्थानीय लोगों की सहायता से युद्धस्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन का कार्य किया गया.उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा पूरे राहत एवं बचाव कार्य की निगरानी की गय़ी.घटना में घायल लोगों का इलाज चल रहा है. अपार्टमेंट में मौजूद अन्य लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.


Copy