दर्दनाक सड़क हादसा : कोहरे के कारण ट्रक और कार में भीषण टक्कर होने से कार चालक की मौत, हादसे में 5 घायलों को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak sadak  hadsa dardanaak sadak  hadsa

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां मनिका थाना क्षेत्र के देवबार मोड़ के पास ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसे में कार चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गये. 4 की हालत गंभीर है. सभी घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने चार घायलों को गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिये. घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंच कार में फंसे शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लिया और अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण मनिका थाना क्षेत्र के देवबार मोड़ के पास ट्रक और कार में भीषण टक्कर होने से कार चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकी पांच अन्य लोग घायल हो गये. जिनमें चार की हालत चिन्ताजनक बनी हुई है. जानकारी के अनुसार हेरहंज के तासू गांव से पांच ग्रामीण मजदूरी को लेकर कार में सवार होकर बिहार के डिहरी के लिए निकले थे. इसी दौरान एनएच-75में देवबार मोड़ के समीप ट्रक से टक्कर हो गयी. टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार का परखच्चा निकल गया. वहीं चालक की दबकर मौत हो गई.

घटना के बाद राहगीरों की मदद से कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाल कर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चार घायलों को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिये. वहीं घटना की सूचना के साथ स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंच कार में फंसे शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं घटना का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है.


Copy