दर्दनाक हादसा : कोडरमा रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरने से महिला समेत 2 व्यक्तियों की गई जान, घटना से सनसनी

Edited By:  |
dardanaak hadsa dardanaak hadsa

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां कोडरमा रेलवे स्टेशन पर आज चलती ट्रेन से गिरने से महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. चतरा की रहने वाली महिला को बचाने के क्रम में कोडरमा के हीरोडीह के रहने वाले व्यक्ति भी चलती ट्रेन से नीचे गिर गये और इलाज के क्रम में उसकी भी मौत हो गई.

दरअसल महिला ममता देवी और दिनेश नामक युवक धनबाद-गया इंटरसिटी एक्सप्रेस पर सवार थे. जैसे ही ट्रेन कोडरमा रेलवे स्टेशन से खुली तो महिला का कुछ सामान नीचे गिर गया. महिला ने चलती ट्रेन से ही वो सामान उठाने का प्रयास करने लगे और ट्रेन से नीचे गिर गई. उस महिला को बचाने के क्रम में दिनेश भी नीचे गिर गया. चतरा की रहने वाली महिला ममता देवी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि घायल अवस्था में हीरोडीह के रहने वाले दिनेश कुमार को रेल पुलिस की मदद से सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के क्रम में कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक दिनेश की मुंबई रेलवे में नौकरी लगी थी और वह अपने सर्टिफिकेट को सर्टिफाई कराने के लिए गया स्थित मगध यूनिवर्सिटी जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. दिनेश के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं,जबकि मृतक महिला ममता देवी के परिजनों का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. रेलवे पुलिस की ओर से चतरा पुलिस को इस संदर्भ में सूचना दी गई है और महिला के पास से मिले आधार कार्ड को चतरा पुलिस के पास भेजा गया है. घटना के बाद मृतक दिनेश के परिजन आहत हैं.


Copy