दपू रेलवे के आईजी ने अधिकारियों पर गरजे : टाटानगर स्टेशन में स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे दक्षिण पूर्व रेलवे के आईजी डीबी कसार

Edited By:  |
Reported By:
dapu railway ke ig  ne adhikaariyo per garje dapu railway ke ig  ne adhikaariyo per garje

जमशेदपुर:आजदक्षिण पूर्व रेलवे के आईजीटाटानगर स्टेशन पहुंचे. आईजी ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा का जायजा लिया. रेल आईजी ने स्कैनिंग मशीन खराब देख कर आग बबूला हो गए और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

दक्षिण पूर्व रेलवे के आईजी सह प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त डीबी कसार ने शुक्रवार को जमशेदपुर के टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे. उन्होंने अपनी टीम के साथ टाटानगर स्टेशन में स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा की तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने स्टेशन के इंट्री गेट पर सुरक्षा के लिए लगाए गए स्कैनिंग मशीन को बंद पाया. मशीन बंद देखकर उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. इसके अलावा इंट्री गेट से ही यात्रियों को बाहर निकलता देखा. उन्होंने तत्काल इंट्री गेट से यात्रियों को बाहर निकलने से रोकने का आदेश दिया. उन्होंने स्टेशन परिसर पर लगभग45मिनट तक निरीक्षण किया.

रेल आईजी ने पिछले दिनों टाटानगर आरपीएफ द्वारा नशाखुरानी गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किए जाने पर आरपीएफ टीम की सराहना करते हुए उनका हौसला बढ़ाया. उन्होंने कहा कि इस काम के लिए आरपीएफ थाना प्रभारी संजय कुमार तिवारी और पूरी टीम को सम्मानित किया जाएगा.