फिर हुआ जनप्रतिनिधि पर हमला : जिला पार्षद अमित देव पर जानलेवा हमला.. दादा और चाचा की हो चुकी है हत्या

Edited By:  |
Reported By:
Dada aur uncle ki hatya ke baad jila parshad amit dev per janseva hamla Dada aur uncle ki hatya ke baad jila parshad amit dev per janseva hamla

Begusarai- दादा और चाचा की हत्या के बाद अपराधी अब बीजेपी नेता और जिला परिषद सदस्य अमित देव की भी हत्या करना चाहते हैं और इसको लेकर अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गनीमत रहे कि अपराधियों की गोली अमित देव को नहीं लग पाई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह घटना बेगूसराय जिले के परिहारा थाना क्षेत्र के परिहारा गांव की है । जिला परिषद सदस्य अमित देव ने बताया कि वह बीती रात गांव में ही एक समारोह में भोज खाने के लिए गए थे जहां पर घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं गोलीबारी की घटना के बाद जब वह अपनी गाड़ी से भाग रहे थे तो अपराधियों ने दोबारा गोलीबारी की ।

अमित देव के अनुसार परिहारा के ही विनोद महतो ने एक अन्य साथी के साथ उनकी हत्या की कोशिश की है ।

फिलहाल अमित देव ने अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ साथ प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि इसके पूर्व भी अमित देव के दादा एवं चाचा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा अमित देव के पिता अनिल देव पर भी जानलेवा हमला किया था, जिससे अनिल देव एक पैर से विकलांग हो गए थे अब अमित को टारगेट किया जा रहा है.


Copy