सनकी प्रेमी ! : प्रेमिका की शादी तय होने पर दूल्हे को पीटा.फिर विरोध करने पर उसके भाई को मार डाला...

Edited By:  |
crazy lover first beat up girlfriends groom and killed his brother when he protested. crazy lover first beat up girlfriends groom and killed his brother when he protested.

बगहा-खबर बिहार के चंपारण के बगहा से है..जहां सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी तय होने पर होने पर पहले उस दूल्हे की पिटाई कर दी..और फिर परिजनों द्वारा विरोध किए जाने पर प्रेमिका के भाई की निर्मम हत्या कर दी...हत्या की इस घटना में इलाके मे सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला बगहा पुलिस जिला के रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा गांव का है.यहां के मध्य़ विद्यालय परिसर मे युवक का शव मिला है.परिजनों ने मृतक के बहन के प्रेमी पर हत्य़ा का आरोप लगाया है.इससे पहले कथित प्रेमी ने प्रेमिका की शादी तय होने पर दूल्हे के साथ मारपीट करते हुए प्रेम प्रसंग की जानकारी दी थी और शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया था.


प्रेमी के इस कार्रवाई के बाद प्रेमिका भी नाराज हो गई थी और प्रेमी के साथ रहने से मना कर दिया था.प्रेमिका के भाई की शिकायत पर पंचायत बुलाई गई थी जिसमें आरोपी प्रेमी पर 8 हजार का जुर्माना लगाया गया था.इसी से नाराज होकर कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी.हत्या की सूचना के बाद रामनगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.मौके पर पहुंचे रामनगर पुलिस निरीक्षक सह प्रभारी एसडीपीओ अर्जुन राम भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की.मीडिया से बात करते हुए अर्जुन राम ने कहा कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.


Copy