चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना : एक घर में लाखों रुपये के गहने की हुई चोरी, पुलिस ने 1 आरोपी युवक को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
choro ne band ghar ko banaya nishana choro ne band ghar ko banaya nishana

सरायकेला: खबर है सरायकेला की जहां कपाली ओपी क्षेत्र के ताज नगर के वार्ड संख्या 14 निवासी एक व्यक्ति के घर में बीती रात अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर ली है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि कपाली ओपी क्षेत्र के ताज नगर के वार्ड संख्या 14 निवासी नकीब खान के मकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गया. आपको बता दें कि नकीब का पूरा परिवार अपनी बेटी के पांव फ्रैक्चर होने की सूचना मिलने के बाद जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित अपनी बेटी के ससुराल गए थे. शुक्रवार की सुबह नकीब के पड़ोसी ने फोन कर घर में चोरी होने की जानकारी दी.

सूचना पर पहुंचे नकीब ने घर का दरवाजा खोलकर देखा तो अलग ही मंजर था. छत के सीढ़ी रूम के दीवार को तोड़कर सीढ़ी के सहारे चोर घर के नीचे उतरा और खिड़की का ग्रिल उखाड़कर रूम में प्रवेश कर गया. जहां अलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए के सोने के गहने चोरों ने चोरी कर ली. तभी घरवाले इसकी सूचना कपाली के वार्ड पार्षद मोहम्मद इरफान अंसारी को दी. वार्ड पार्षद ने कपाली पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही कपाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दिया. तभी पड़ोस के ही रहने वाले युवक मोहम्मद अरमान के ऊपर शक होने पर पूछताछ की गई और उसके बैग की तलाशी ली गई. बैग का चैन खोलने के बाद देखा तो चोरी हुए गहने बैग में मौजूद थे. तभी कपाली ओपी के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार द्वारा मोहम्मद अरमान को गिरफ्तार कर लिया गया. कपाली पुलिस थाने में मोहम्मद अरमान से पूछताछ कर रही है.


Copy