चाईबासा में तिहरे हत्याकांड से सनसनी : पति ने की पत्नी और दो बेटियों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
chaibasa mai tihre hatyakand se sansani chaibasa mai tihre hatyakand se sansani

चाईबासा : बड़ी खबर चाईबास से है मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लादुराबासा गांव में आपसी विवाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 2 बच्चियों की हत्या कर दी है. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार की सुबह तीनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी पति को भी अरेस्ट कर लिया है. वहीं घटना से इलाके में सनसनी है.

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लादुराबासा गांव में एक महिला और उसकी दो बेटियों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. यह घटना सोमवार की रात लगभग 10 बजे की है. मृतकों में 20 वर्षीय महिला जानो बुड़ीउलि,उसकी पांच साल की बेटी रेणुका पाड़ेया और एक साल की बेटी सुमी पाड़ेया शामिल है. यह तीनों हत्या मृतका के पति गुरुचरण पाड़ेया ने नशे की हालत में की है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार की सुबह तीनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं आरोपी पति को भी पकड़ लिया है.

बताया जा रहा है कि गुरुचरण ने धारदार हथियार से तीनों की गला काटकर हत्या कर दी है. तीनों के शरीर पर हथियार से वार के कई निशान मिले हैं.

मामले में थाना प्रभारी रंजीत उरांव ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा किया करती थी. उसने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को भी जब वो घर आया तो झगड़ा करना शुरू कर दिया. इसलिए हत्या कर दी. वहीं हत्या में इस्तेमाल औजर बरामद कर ली गई है.

चाईबासा से संतोष वर्माकी रिपोर्ट-


Copy