बस चालक ने दिखाई मानवता : नाबालिग बच्ची के साथ मारपीट करने के आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
bus chalak ne  dikhaayee  manawata bus chalak ne  dikhaayee  manawata

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से जहांसदर थाना क्षेत्र के ओबरा गांव में नाबालिग बच्ची के साथ मारपीट करने के आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पैसे की लालच में बच्ची को मार कर एनएच पर फेंक दिया था ताकि लोग ये समझे कि सड़क दुर्घटना में घायल हुई है. लेकिन वहां से गुजर रहे बस से चालक की नजर गंभीर रुप से घायल उस बच्ची पर पड़ी तो बस चालक ने उसे गढ़वा सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया.

घटना की जानकारी मिलते ही बाल कल्याण समिति ने हरकत में आई और पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कराया. पुलिस पदाधिकारी ने बच्ची के लिखित आवेदन पर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह करीब आठ बजे महिला मजदूरी करने के लिए गढ़वा निकलने से पहले अपनी बेटी को समूह में जाकर ऋण का किस्त जमा करने के लिए 1140 रुपये दिया था. इसके अलावा मजदूरी और समूह से लिए ऋण का 50 हजार रुपये घर पर ही रखा था. रुपये निकालने के दौरान बच्ची के साथ उसकी सहेली सह आरोपी की बेटी भी वहीं मौजूद थी. नाबालिग बच्ची जब ऋण के रुपये समूह में जमा कर घर लौटी तो देखा कि 50 हजार रुपये नहीं है. उसकी सहेली उसके घर से दौड़कर भागने लगी. उसके पीछे पीछे बच्ची भी सहेली के घर चली गई. वहां उसके पिता को जानकारी देकर रुपये वापस दिलाने की बात कही. तो इससे नाराज होकर आरोपी ने उसकी डंडे से पिटाई करने के बाद गंभीर अवस्था में नेशनल हाईवे पर फेंक दिया था.


Copy