शर्मनाक.. : पहले पड़ोसी के साथ मिलकर भाभी के साथ किया गैंग रेप..फिर कर दी हत्या

Edited By:  |
Brother-in-law along with neighbor gang-raped sister-in-law, then killed her Brother-in-law along with neighbor gang-raped sister-in-law, then killed her

आरा- देवर और भाभी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है.पड़ोसी के साथ मिलकर देवर ने अपने ही भाभी के साथ गैंग रेप किया और फिर उसकी हत्या कर शव को नदी के किनारे बालू के नीचे गाड़ दिया...पर उनकी करतूत को मृतका के 8 साल के बच्चे ने देख लिया...बच्चे के बयान के आधार पर पुलिस ने छानबीन करते हुए देवर समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है.

रिश्ते को शर्मसार करने वाली वारदात भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के जहनपुर गांव में हुई है,जहां नशे में धुत देवर ने पड़ोसी के साथ मिलकर आठ साल बेटे के आंखों के सामने अपने भाभी की अस्मत लुटी,फिर गला दबाकर हत्या कर दी । वारदात के समय मृतका के पति शादी समारोह में मजदूरी करने के लिए गए थे । जब मृतका के पति लौटे तो देखा की उसकी तीन माह की बेटी कमरे में रो रही है । उसको लगा की उसकी पत्नी कही गई हुई है,पर उसके बाद 8 साल के बेटे ने अपनी पूरी दास्तान पिता को बताई ।

बच्चे ने बताया कि उसके चाचा और पड़ोसी उसकी मां को बगल के खाली पड़े एक घर में ले जाकर गंदा काम किया,जब मां ने चीखना–चिलाना शुरू किया तो दोनों ने मिलकर उसे मार दिया और शव को साथ लेकर चले गए ।

इधर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया की 15 मई की रात जहनपुर गांव में नशे के हालत में गिरफ्तार दोनों आरोपी अपने पड़ोसन के साथ गंदी हरकत करने के बाद उसकी हत्या कर दी, वहीं आरोपियों द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए गांव की नदी किनारे बालू में गाड़ दिया गया था। जिसकी शिकायत मृतका झारफाटक देवी के पति शिवराम ने स्थानीय थाना पुलिस को दी। जिसके बाद एएसपी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने काफी खोजबीन के बाद नदी किनारे गाड़े हुए शव को बरामद किया। उसके बाद टीम ने छापेमारी कर दोनों अभियुक्तों श्रीराम मुसहर और दरोगा मुसहर को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।


Copy