CRIME NEWS : महिला की हत्या के बाद बवाल,पुलिस पर पत्थरबाजी और आगजनी..

Edited By:  |
Reported By:
Breaking Uproar after murder of woman, pelting stones at police and arson Breaking Uproar after murder of woman, pelting stones at police and arson

BHAGALPUR:-तीन दिन से लापता महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी ऐर परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने काफी बवाल काटा,पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.



यह मामला भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा का है.तीन दिन से लापता महिला का शव मिलने के बाद मृतका के परिजन आक्रोशित हो गए. पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा है. वहीं देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और बवाल काटा. दक्षिणबाड़ी टोला में कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. जबकि पुलिस गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया गया. आक्रोशितों ने कई लोगों के साथ मारपीट की है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को फायरिंग करने की नौबत आ गयी. भारी संख्या में पुलिसबल गांव में कैंप कर रही है.


जानकारी के अनुसार, तीन दिन पहले एक महिला अचानक लापता हो गयी थी. जिसका शव दक्षिणबाड़ी टोला में बरामद किया गया. वहीं महिला का शव मिलने के बाद मृतका के परिजन उग्र हो गए और जमकर बवाल काटा. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर भी लोगों ने हमला कर दिया. जबकि कुछ वाहनों में भी आक्रोशित लोगों ने आग लगा दिया. मिली जानकारी के अनुसार, तीन मोटरसाइकिल, एक कार और एक पुलिस गाड़ी में आग लगायी गयी है. घटना की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

स्थानीय लोगों का पुलिस पर आरोप है कि महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई. जिसके बाद अब महिला की हत्या कर दी गयी. मृतका की पहचान वार्डं नंबर 10 निवासी मनोज मंडल, पिता-स्व. कमलेश्वरी मंडल की पत्नी शोभा देवी के रूप में की गयी है.बताया जा रहा है कि महिला के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की थी कि विगत 16 फरवरी को शोभा देवी दूध पहुंचाने दक्षिणबाड़ी टोला गयी थी लेकिन वो लौटकर घर नहीं आयी. काफी खोजबीन के बाद भी महिला नहीं मिली. वहीं रविवार को उसका शव दक्षिणबाड़ी टोले से बरामद हुआ तो महिला के परिजन आक्रोशित हो गए और बवाल काटा है. स्थानीय लोगों को भय है कि गांव का माहौल और बिगड़ सकता है. वहीं पुलिस की टीम गांव में कैंप कर रही है.


Copy