घोर कलयुग : चंपारण में बेटे ने अपनी मां को मार डाला..जानिए पूरा मामला..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Son killed his mother in Motihari BREAKING Son killed his mother in Motihari

MOTIHARI:- हृदयविदारक घटना बिहार के चंपारण से है..जहां शराब पीने के लिए पैसा देने से मना करने पर कलयुगी बेटे पर सनक सवार हो गया और अपनी ही मां की चाकू गोदकर हत्या कर दी...वह अपनी मां के शरीर पर तब तक वार करता रहा है.जब तक की उनकी जान नहीं निकल गई.


यह वारदात मोतिहारी के चिरैया थाना क्षेत्र के दीपही गांव की है, जहां के एक नशेड़ी बेटे ने पूर्व की भांति अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की ,मां ने जब पैसे देने से इनकार कर दिया तो उस नशेड़ी बेटे ने चाकू निकाल कर पहले तो उसे डराने की कोशिश की और जब मां नही डरी और अपने बेटे को शराब पीने से मना करती रही तो नशे में धुत बेटे ने उस मां पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया और तबतक चाकुओं का वार करता रहा जबतक की उसकी मां की मौत नही हो गयी ।


मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी जब मौके पर आये और फिर उस महिला को डॉक्टर के पास ले गये जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया वहीं कुछ लोगों ने आरोपी बेटे को पकड़ कर रस्सी से बांध कर पिटाई की..फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के बाद चिरैया पुलिस भी मौके पर पहुंची महिला के शव को जब्त कर कानूनी कार्रवाई शुरू की..वहीं आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया.घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी गई.लोग स हत्या को लेकर अपने अपने हिसाब से चर्चा करते नजर आये.


Copy