उफ !ये क्या हुआ : SITAMARHI में कार्यालय पहुंचे नाजिर की मौत से मचा हड़कंप

Edited By:  |
BREAKING Nazir's death reached office in SITAMARHI BREAKING Nazir's death reached office in SITAMARHI

Sitamarhi:-खबर सीतामढी से है..जहां ड्यूटी करने आये नाजिर की अचानक मौत हो गई..जिसके बाद सनसनी फैल गई..घर से स्वास्थ्य अवस्था में कार्यालय का लिए निकले नाजिर का शव वापस उनके घर पहुंचा.

मिली जानकारी के अनुसार पुपरी अंचल में नाज़िर के पद पर पदस्थापित विनोदानंद सिन्हा की अचानक मौत हो गई.मौत की सूचना मिलती ही अंचल कार्यालय में सनसनी फैल गयी।उन्हें देखने के लिए जन प्रतिनिधियों एवँ सरकारी पदाधिकारियों व कर्मियों की भीड़ उमड़ पड़ी।

स्थानीय लोगो ने बताया कि विनोदानंद बस से पुपरी अंचल कार्यालय पहुंचे।बस से उतरते ही वे बेहोश हो गए।स्थानीय लोगों ने उन्हें उठाकर पास के अनुमंडलीय अस्पताल में ले गए।थोड़ी देर इलाज़ के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।मौके पर मौजूद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कफील अहमद ने बताया कि हर्ट अटैक से उनकी मौत हुई है।बाद में उनके घर वालों को बुलाकर उनके मृत शरीर को घर वालों के सुपुर्द कर दिया गया।

मृतक विनोदानंद पुपरी अंचल से पहले वे सीतामढ़ी ज़िले के सामाजिक सुरक्षा में सहायक के पद पर पदस्थापित थे।अभी हाल ही में उन्हें पुपरी अंचल कार्यालय में नाज़िर के पद पर भेजा गया था।उनके निधन पर सरकारी कर्मचारी एवं अधिकारियों के साथ ही समाजिक कार्यकर्ताओं ने दुख जताया है.

सीतामढी से एहसान दानिश की रिपोर्ट


Copy