बीजेपी नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा : कटिहार में थाने पर पथराव, पुलिस की गाड़ी भी तोड़ी, इलाके में तनाव

Edited By:  |
Reported By:
bjp neta ki hatya ke baad bhadki hinsa bjp neta ki hatya ke baad bhadki hinsa

KATIHAR :कटिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजेपी नेता सह पूर्व जिला पार्षद की हत्या के बाद हिंसा भड़क गयी है। हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने में तोड़ फोड़ की है। पुलिस की गाड़ी भी गुस्साए लोगों ने तोड़ दिया है। घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है।

जिले के तेलता ओपी क्षेत्र में अहले सुबह भाजपा नेता संजीव मिश्रा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने तेलता ओपी में पथराव कर दिया। ग्रामीणों का गुस्सा देख कर पुलिसकर्मी थाना से फरार हो गये। इस बीच लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के ले जाने से पुलिसवालों को रोक दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है।

बता दें कि कटिहार के बलरामपुर थाना क्षेत्र के तेलता ओपी के हाई स्कूल के बगल घर में घुस कर अज्ञात अपराधी ने बीजेपी नेता और पूर्व जिला पार्षद संजीव मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी । मिलनसार और क्षेत्र में काफी लोकप्रिय होना ही इनके विरोधियों को नहीं भाया और राजनीतिक रंजिश में संजीव मिश्रा की अज्ञात बाइक पर सवार दो अपराधियों ने इनके सर में गोली मार कर हत्या कर दी।

गौरतलब है कि पूर्व में भी इनपर एक साल पहले जानलेवा हमला हुआ था जिसमे इन्हे सीने में अपराधियों ने गोली मारी थी जिसमे ये बाल बाल बचे थे। विधानपार्षद अशोक अग्रवाल के बेहद करीबी संजीव मिश्रा की हत्या से इलाके में सनसनी है। ईलाका बंगाल बॉर्डर का है ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि अपराधी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बंगाल की और भागे होंगे । पुलिस तमाम बिंदुओं पर गहन जांच कर रही है।

कटिहार से रितेश रंजन की रिपोर्ट ...


Copy