मंदिर का विरोध करने वालों पर भड़के बीजेपी नेता : कहा : जनता को किया जा रहा दिग्भ्रमित, हर घर में 100 दीपक जलाने का किया आह्वान

Edited By:  |
Reported By:
 BJP leaders angry at those opposing the temple  BJP leaders angry at those opposing the temple

GAYA :अयोध्या में चल रहे श्रीराम मंदिर कार्यक्रम को लेकर पक्ष-विपक्ष के नेताओं द्वारा लगातार बयानबाजी की जा रही है. कोई श्रीराम मंदिर के पक्ष में तो कोई विपक्ष में बयान दे रहा है.


इसी क्रम में गया के युवा भाजपा नेता डॉ. मनीष मिश्रा ने विपक्षियों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर का विरोध करने से कुछ भी होने वाला नहीं है. कुछ लोग हैं, जो जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं, ऐसे लोग सिर्फ अपनी राजनीति करते हैं. श्रीराम मंदिर का कार्यक्रम भव्य पैमाने पर चल रहा है और कार्यक्रम हर हाल में होकर रहेगा. जो विरोध कर रहे हैं, उनका भी हमलोग स्वागत करते हैं.

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 जनवरी को देशवासियों से अपने घर में दीपक जलाने का आह्वान किया है. ऐसे में हम भी लोगों से कहना चाहेंगे कि सभी लोग कम-से-कम 100 दीपक अपने घर में जरूर जलाएं ताकि देश में सुख-समृद्धि और शांति आए.

वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के गया आगमन पर हमलोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया है. अंग वस्त्र एवं पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया है. सम्राट चौधरी के भ्रमण से धार्मिक माहौल बनता जा रहा है. वहीं विरोधियों को भी हमलोग करारा जवाब दे रहे हैं.

इस मौके पर भाजपा महानगर विधायक डॉ. प्रेम कुमार, जिलाध्यक्ष चिंटू शर्मा, मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सुनील बंबइया सहित कई लोग मौजूद थे.


Copy