बिस्कुट के बहाने बच्ची से दरिंदगी : दादा की उम्र वाले शख्स ने किया ये घिनौना काम, हुआ फरार

Edited By:  |
biscuit ke bahane bachchi se darindgi biscuit ke bahane bachchi se darindgi

बांका : खबर है बांका से जहां घर के बाहर खेल रही 7 वर्षीय बच्ची को उसके दादा की उम्र वाले शख्स ने बिस्कुट खिलाने के बहाने बुलाया और उसके साथ दरिंदगी की। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

घटना बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र से है जहां 7 वर्षीय बच्ची को उसके दादा की उम्र वाले शख्स ने बिस्कुट खिलाने के बहाने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीँ जब बच्ची दर्द से कराहने लगी तो आरोपी उसे छोड़ कर मौके से फरार हो गया। इसी दौरान कुछ युवको ने बच्ची की रोने की आवाज सुनी पास जाकर बच्ची से पूछा तो बच्ची ने बताया कि आरोपी ने बिस्कुट देने के लिए उसे बुलाया। लेकिन जब मना किया तो हाथ पकड़कर जबरदस्ती उसे अपने घर ले गया और रूम में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी दौरान बच्ची के परिजन भी पहुंच गए और मामला सुन हैरान रह गए। आनन फानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीँ परिजनों ने स्थानीय थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष महेश्वर राय ने कहा कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। उसे जल्द ही अरेस्ट कर लिया जायेगा।


Copy