बाइक चोरी का खुलासा : पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में 2 लोगों को 11 बाइक के साथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
bike chori ka khulasa bike chori ka khulasa

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में 2 लोगों को 11 बाइक एवं चाबी के गुच्छे के साथ अरेस्ट कर लिया है. ग्रामीण एसपी रेष्मा रमेशन और डीएसपी-1अमर कुमार पांडेय के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी कर दोनों को पकड़ा.

मामले में एसएसपी संजीव कुमार ने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर मोटरसाइकिल चोरी का उद्भेदन करते हुए बताया कि बाइक चोरी पर धनबाद पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. शनिवार को बाइक चोरी के मुख्य सरगना बकरीद मिया और नंद किशोर चौधरी को11बाइक तथा एक चाबी के गुच्छे के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पूर्व में बाइक चोरी की घटना में वृद्धि हुई थी. कई बार मुख्य बाइक सरगना के लोगों को पकड़ने का प्रयास किया गया था लेकिन छिटपुट बाइक चोर पकड़े जाते थे. लेकिन बाइक चोर का सरगना पकड़ा नहीं जाता था. जिसको लेकर ग्रामीण एसपी रेष्मा रमेशन और डीएसपी-1अमर कुमार पांडेय के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. इनके नेतृत्व में सरगना नंद किशोर चौधरी को खरनी बरवाअड्डा एवं बकरीद मिया कर्माटांड़ जामताड़ा से गिरफ्तार किया गया. दोनों के पास से11बाइक बरामद किया गया है. सरगना नंद किशोर चोरी में एक्सपर्ट है. बाइक चोरी कर लाता था और बकरीद मियां बाइक को खपाता था.

एसएसपी संजीव कुमार ने कहा कि यह सरगना धनबाद, जामताड़ा, गिरिडीह, बंगाल, आसनसोल, दुर्गापुर तथा अगल बगल के कई जिलों में बाइक चोरी करता था. नारायणपुर और जामताड़ा में चोरी की बाइक को खपाया जाता था. बाइक खपाने का काम सरगना बकरीद मियां किया करता था. बकरीद मिया और नंद किशोर चौधरी दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है. सरगना बकरीद मियां देवघर और गिरिडीह के कांडो में वांछित रहा है, तथा नंदकिशोर चौधरी कतरास, हरलाडीह, निमियाघाट, राजगंज, बैंक मोड़, गोविंदपुर सभी जगहो में कांड पूर्व में अंकित हैं. इन दोनों को गिरफ्तार का जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. प्रेस वार्ता में एसएसपी संजीव कुमार, ग्रामीण एसपी रेष्मा रमेशन, बरवाअड्डा थाना प्रभारी विक्रम कुमार सिंह के साथ पुलिस के जवान मौजूद थे.


Copy