बिजली मिस्त्री हत्याकांड का उद्भेदन : पुलिस ने मामले में 3 आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
bijlee mistri hatyakand ka udbhedan bijlee mistri hatyakand ka udbhedan

गिरिडीह : खबर है गिरिडीह की जहां धनवार थाना क्षेत्र के नकटीटांड में 15 अगस्त की देर शाम बिजली मिस्त्री की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस ने मामले में 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं घटना में प्रयुक्त चाकू, आरोपियों का खून लगा जीन्स पैंट, शर्ट और मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया है.


बता दें कि धनवार थाना क्षेत्र के नकटीटांड में 15 अगस्त की देर शाम बिजली मिस्त्री प्रकाश कसेरा की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने महज 24 घण्टे के अंदर 3 आरोपियों को पकड़ा.

मामले में खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश महतो ने प्रेसवार्ता कर बताया कि हत्या की सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी घटनास्थल पर गए. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. मानवीय और तकनीकी सहायता से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गये लोगों में पुनीत कुमार राय, कुंदन कुमार सिंह एवं सुजीत कुमार चौधरी शामिल है. इस घटना में प्रयुक्त चाकू,आरोपियों का खून लगा जीन्स पैंट एवं शर्ट और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया गया है.



Copy