छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या : पोती का दुपट्टा खींच की छेड़छाड़, दादा के टोकने पर पीटने लगे मनचले फिर ...

Edited By:  |
bihar madhubani cherkhani ka virodh bihar madhubani cherkhani ka virodh

MADHUBANI :बिहार के मधुबनी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बेखौफ मनचलों ने छेड़खानी का विरोध करने पर दादा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। दरअसल पोती के साथ कुछ युवकों ने दुप्पटा खींचकर छेड़खानी शुरु कर दी थी जिसका उन्होंने विरोध किया था।

मामला साहरघाट थाना क्षेत्र का है। जहां श्रीचंद्र राम अपनी पोती के साथ घर से खाना लेकर खेत की तरफ गए थे। वहां से घर लौटने के दौरान तटबंध के समीप गांव के एक मनचले युवक ने बुरी नीयत से उनकी पोती का दुप्पटा खींच लिया और छेड़छाड़ करने लगा। जब दादा ने इसका विरोध किया तो मनचले युवक के साथ उसके दोस्तों ने मिलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों की पिटाई से वो अचेत होकर वहीं गिर पड़े। शोर सुनकर जब परिजन वहां पहुंचे तबतक सभी आरोपी फरार हो गए।

आनन-फानन में श्रीचंद्र राम को इलाज के लिए सीएचसी मधवापुर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, प्रशिक्षु एसआई नवीन कुमार, एएसआई अनिल सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सीएचसी में मौत की पुष्टि के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

मधुबनी से कुमार गौरव की रिपोर्ट ...


Copy