BIG BREAKING : अवैध कोयला खनन में फिर चाल धंसी, 3 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

धनबाद: बड़ी खबर धनबाद से जहां कोयलांचल में फिर एक बार अवैध कोयला खनन के दौरान चाल धंसी है. आज अहले सुबह तेतुलमारी थाना क्षेत्र के पांडेडीह6 नंबर के बीएस माइनिंग पोइंट में अवैध कोयला खनन के दौरान चाल धंसने से 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. हालांकि पुलिस ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है.

गौरतलब है कि विगत शुक्रवार को बीसीसीएल ब्लॉक 2 में चाल धंसने से 1 मजदूर की मौत हुई थी. वहीं लगभग 15 दिन पहले बीसीसीएल बरोरा एरिया वन अंतर्गत बन्द डेको आउटसोर्सिंग माइंस में चाल धंसने से 1 मजदूर की जान गई थी.

अब एक बार फिर शनिवार अहले सुबह अवैध कोयला खनन में चाल धंसी है. तेतुलमारी थाना अंतर्गत पांडेडीह6 नंबर के बीएस माइनिंग पोइंट में अहले सुबह अवैध खनन में चाल धंसने से 3 लोग गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजे गये हैं.

हालांकि बीसीसीएल के स्थानीय प्रबंधन ने घटना को सिरे से खारिज कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने भी घटना की पुष्टि नहीं की है. बताया जाता है कि बीएस माइनिंग पोइंट में कुछ लोग कोयले की कटाई कर रहे थे तभी उपर के एक बड़ा पत्थर का हिस्सा अचानक से गिर गई जिसमें तीन लोग दब गए.