Bigg Boss 16 : सलमान खान की जगह शेखर सुमन अब लगाएंगे घरवालों की वाट! क्या होगी घर में एंट्री?

Edited By:  |
big boss sixteen salman khan ki jagah sekher suman ab lagayenge ghar walo ki waat big boss sixteen salman khan ki jagah sekher suman ab lagayenge ghar walo ki waat

DESK: बिग बॉस का सीजन 16 धमाकेदार होता जा रहा हैं। इस सीजन में हर दिन नए ट्विस्ट और बदलाव देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) भी कई सारे बदलाव हो रहे हैं । बात करे 'वीकेंड का वार' की तो पहले हर शनिवार और रविवार को होता था तो इस बार शुक्रवार और शनिवार हो गया। अब बिग बॉस में आज यानि रविवार से और भी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

आज 'वीकेंड के वार' में एक्टर शेखर सुमन की एंट्री हो रही है। जिसका प्रोमो रिलीज हो चुका है। जहां रविवार को शेखर सुमन बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के चेहरे से नकाब उतारेंगे। हालांकि इस प्रोमो के बाद ऑडियंस कन्फ्यूज है कि वह बतौर कंटेस्टेंट आ रहे या हर रविवार को आएंगे। शनिवार के शो में आखिरी में दिखाया गया कलर्स टीवी ने शेखर सुमन की मेजबानी वाले इस सेगमेंट की झलक दिखाई। साथ ही कलर्स टीवी ने इसका प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि प्रोमो में शेखर सुमन कहते दिख रहे हैं...दिल को देखो, चेहरा ना देखो, चेहरे ने लाखों को लूटा। दिल सच्चा और चेहरा झूठा। उतरेंगे एक-एक करके सारे नक़ाब। हर रविवार को मेरे साथ मूव और शेक करें। शो में शेखर सुमन का नया सेगमेंट शुक्रवार और शनिवार का वार के बाद होने वाला बड़े खुलासा की ओर इशारा करता है।

APRAJITA


Copy