भोजपुरी सॉन्ग 'स्वागत करो श्री राम का' वायरल : सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने मचाया धमाल,भक्तिमय हुआ माहौल

Edited By:  |
bhojpuri song swagat karo sri ram ka viral, rakesh mishra ne machaya dhamal bhojpuri song swagat karo sri ram ka viral, rakesh mishra ne machaya dhamal

DESK : अयोध्या में भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व देशभर में लोग उनके आगमन की खुशी में सराबोर हैं। इससे अछूता भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर राकेश मिश्रा भी नहीं है, क्योंकि जब उन्होंने भगवान श्री राम के स्वागत में अपना नया गाना रिलीज किया तो वह देखते ही देखते वायरल हो गया। राकेश मिश्रा के नए गाने का नाम है "स्वागत करो श्री राम का", जो राकेश मिश्रा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने के जरिए राकेश मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि अब अयोध्या नगरी फिर से राम का धाम बन गई है।




राम भजन "स्वागत करो श्री राम का" लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना आम जनमानस में भगवान श्री राम के आगमन पर पुलकित करने वाला है। अयोध्या नगरी अब भगवान श्री राम के आगमन से फिर से जगमगाने लगी है। उन्होंने कहा कि भगवान राम की वापसी पर मैं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का भी आभार व्यक्त करना चाहूंगा, जिनके प्रयासों से मंदिर का निर्माण संभव हो सका और करोड़ों राम भक्त की इच्छाएं पूरी हुई और देश एक बार फिर से राम मय हो गया है। यही वजह है कि हमने अपना यह गाना रिलीज किया है और आम जनमानस से भगवान श्री राम के स्वागत को आग्रह किया है।

राकेश मिश्रा ने आगे कहा कि सनातन और हिंदू धर्म के मानने वालों के लिए भगवान राम की महिमा अपरंपार है। हम तमाम भक्त जनों से आग्रह करेंगे कि आप हमारे इस गाने को खूब वायरल करें और आप इस पर अपना रील बनाकर भी पोस्ट करें। गीतकार आजाद सिंह और संगीतकार विशाल सिंह हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कांसेप्ट संग्राम सिंह हैं।



Copy