देवी के घर चोरी : आरा में काली मंदिर के दान पेटी की चोरी,CCTV में रिकार्ड हुई चोर की करतूत

Edited By:  |
BHAGWAN KE GHAR CHORI BHAGWAN KE GHAR CHORI

Ara:-बिहार के चोर अब आमलोगों के साथ ही भगवान को भी नहीं बख्स रहें हैं.भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र बरहसी काली मंदिर में अपराधियों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

मिली जानकारी के अऩुसार अपराधियों ने मंदिर में रखे दानपात्र, सोने का मुकुट समेत लाखों का सामान चुरा कर ले भागे.. चोरी की सूचना मिलते ही पूरे जगदीशपुर में सनसनी फैल गई और तत्काल इसकी सूचना जगदीशपुर थाना पुलिस को दी गई.चोरों ने इस घटना को आधी रात को अंजाम दिया है और उनकी सारी करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से चोर मंदिर के अंदर प्रवेश करते हैं और मंदिर में आराम से चोरी की घटना का अंजाम देकर निकल जाते हैं.

मां के मंदिर में चोरी की घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है, क्योंकि 3 साल पहले भी इस मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया था लेकिन उस मामले में भी पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी और एक बार फिर चोरों ने दूसरी बार इस घटना को अंजाम दे दिया चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद स्थानीय पुलिस चोरों को पकड़ने में जुट गई है. देखना यह है कि स्थानीय पुलिस अब इस मामले का खुलासा कर पाती है या नहीं


Copy