भागलपुर में अपराधी बेखौफ : अपराधियों ने दिनदहाड़े अमरेंद्र सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गोली मारकर की हत्या

Edited By:  |
bhagalpur mai aparadhi bekhof bhagalpur mai aparadhi bekhof

भागलपुर : बड़ी खबर भागलपुर से जहां जिले के ववरगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े अपराधियों ने घर में घुसकर पवन यादव नामक अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक पवन यादव अमरेंद्र सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी था जो 5 महीना पहले जेल से छूटकर बाहर आया था. अमरेंद्र सिंह की हत्या 2022 में अपराधियों ने गोली मारकर की थी. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पवन यादव अपने फूफा के घर कुतुवगंज मोहल्ले में रहता था और जमीन का कारोबार करता था. शुक्रवार शाम मृतक पवन अपने किसी परिजन को लेकर बाजार से घर आया तो घात लगाए अपराधियों ने घर में घुसकर पवन यादव को कनपटी में दो गोली मारा जिससे पवन यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना के संबंध में मृतक का जीजा दिलीप कुमार ने कहा कि पिछले 18 मार्च को घर पर अपराधियों ने गोलीबारी की थी और जब इस घटना को लेकर स्थानीय थाना में आवेदन देने पहुंचे तो आवेदन स्वीकार नहीं किया गया था. आज यदि आवेदन स्वीकार हो जाता और अपराधियों पर कार्रवाई होती तो आज हमारा साला जिवित रहता. घटना के बाद मौके पर पहुंचे सीटी डीएसपी 2 राकेश कुमार ने बताया कि पवन यादव नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और परिजन मानस सिंह ,रंजन यादव,सुनील यादव सहित कई लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस जल्द जांच कर आरोपियों के ऊपर कार्रवाई करेगी. आपको बता दें कि मानस सिंह अमरेंद्र सिंह का पुत्र है.

भागलपुर से रवि आर्यन की रिपोर्ट --


Copy