ले ली जान : भाभी से एकतरफा प्यार का विरोध करने पर युवक ने पत्नी की जीवनलीला खत्म कर दी..

Edited By:  |
BHABHI SE EKTRAFA LOVE KARNE WLALE YOVAK NE WIFE KI JAAN LE LI.. BHABHI SE EKTRAFA LOVE KARNE WLALE YOVAK NE WIFE KI JAAN LE LI..

DESK:-भाभी के एकतरफा प्यार के फेरा में युवक ने सात जनमो तक साथ निभाने का वादा करने वाले युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी...यह मामला बिहार के भोजपुर जिला का है.भाभी के एकतरफा प्यार के चक्कर में पत्नी की हत्या की पुष्टि पुलिस ने भी की है।

भोजपुर के एसपी विनय तिवारी ने बताया कि पूनम की हत्या एक सोची समझी साजिश के तहत की गई है।आरोपी जयराम का अपनी ही भाभी से अवैध संबंध था,जिसका विरोध मृतका पूनम किया करती थी ।इसको लेकर अक्सर दोनो पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था और बीते मंगलवार पति जयराम ने गोली मार कर पत्नी की हत्या कर दी.और सबूत को नष्ट कर मामले को दूसरा रंग देने की कोशिश की गई पर जांच में मामला पकड़ में आ गया आर पुलिस ने आरोपी पति समेत परिवार के कई सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा आरोपी के उसी भाभी के बयान के आधार पर किया है।दरअसल मृतका और उसकी बड़ी बहन की शादी जयराम और उसके बड़े भाई से एक साथ ही हुआ था.इस बीच जयराम अपनी पत्नी से उनकी बड़ी बहन यानी भाभी से एकतरफा प्यार करता था जिसका विरोध उनकी पत्नी करती थी.इसी विरोध की वजह से जयराम ने हत्या कर दी..और घर के लोगो ने मामले को दबाने में जयराम का पूरा सहयोग किया.पर मृतका पूनम की बड़ी बहन इस मामले को को पचा नहीं पाई और पुलिस के समक्ष परिवार के सदस्य के द्वारा ही हत्या की कहानी बता दी..जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.


Copy