भाभी की बेरूखी से नाराज देवर ने किया कांड : भाई पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर

Edited By:  |
bhabhi ki berukhi se naraj dewar ne bhai par kiya chaku se war bhabhi ki berukhi se naraj dewar ne bhai par kiya chaku se war

भोजपुर : खबर है भोजपुर से जहां भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। आरोपी बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट, हाथ और कमर में चाकू मार कर उसे लहूलुहान कर मौके से फरार हो गया। इतना ही नहीं उसने अपनी भाभी पर भी चाकू से वॉर करना चाहा लेकिन कामयाब नहीं हो सका। वहीँ घटना के बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामला भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बभनौली गांव में भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकू से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। आरोपी भाई ने प्राइवेट पार्ट, हाथ और कमर में चाकू मारी है। इस घटना में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया जिसके बाद उसकी पत्नी और दोस्तों के द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। जख्मी युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली गांव निवासी रामसुभक साव का 29 वर्षीय पुत्र मनोज साव है। इधर मनोज ने बताया की घरेलू विवाद को लेकर दोनों भाई अलग-अलग रहते हैं।

आरोपी भाई दीपक साव ने ना ही बहन की शादी में उसने कुछ पैसे दिए और ना ही घर चलाने में वह मदद करता था, जिसके कारण हम दोनों भाई अलग हो गए। मनोज ने बताया कि दीपक साव अक्सर नशे में धुत होकर घर में घुसकर गाली–गलौज करता था, इसी बात को लेकर मेरी पत्नी चंद्रावती देवी अपने देवर से बात नहीं करती थी।

वहीं जब आज मेरी पत्नी घर के आंगन में बर्तन धो रही थी, तभी चंद्रावती को चाकू से मारने के लिए दीपक दौड़ा। इसी बीच जब हम बचाने के लिए गए तो उसने मुझे चाकू से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में जब हम जमीन पर जा गिरे, उसके बाद भी वो पैर से मारता रहा। परिवार के कुछ सदस्यों के द्वारा बीच-बचाव करने के बाद मेरी जान बची। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है।


Copy