शिक्षिका पत्नी की हत्या : MUNGER में बेटे की शिकायत पर प्रोफेसर साहब गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
beta ke application per professor father arrested beta ke application per professor father arrested

Munger:-बड़ी खबर बिहार के मुंगेर से है जहां एक प्रोफेसर साहब ने अपनी शिक्षिका पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई..हत्या की इस घटना के बाद परिवार समते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई वहीं पुलिस ने मौके वारदात से आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अऩुसार हत्या की यह वारदात ताजपुर थाना क्षेत्र की है।यहां के राजगुरु आर एस कॉलेज के प्रोफेसर संतोष कुमार ने अपनी शिक्षिका पत्नी जुगनु कुमारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी..और फिर इसकी जानकारी अपने बेटे को फोन पर देते हुए मामले को सलटाने के लिए कहा कि पर अपनी मां की हत्या के गम को बेटा सर्वेश सहन नहीं कर पाया और घर आकर उसने खुद ही पुलिस को सूचना देकर पूरे मामले की जानकारी दी.

प्रोफेसर साहब द्वारा अपनी शिक्षिका पत्नी की हत्या की सूचना जंगल मे आग के तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके वारदात पर लोगों की भीड़ जमा हो गए.उपस्थित लोग तरह तरह की चर्चा करने लगे..वहीं मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर पति को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में मृतक जुगनु कुमारी के बेटे सर्वेश ने बताया कि उनके पिताजी ने फोन करके उऩ्हें बताया कि उसकी माँ ने स्कूल की कागजात को उलट पुलट कर दिया जब पूछे तो कोई जबाब नहीं दिया जिसके बाद दोनो में विवाद शुरू हुआ और उसने गला दबाकर हत्या कर दी ..पर जह वे पिताजी की सूचना के बाद घर पहुंचा तो देखा कि माँ नीचे मृत गिरी पड़ी थी और शरीर पर जख्म के निशान थे।उन्हौने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.। इस संबंध में ताजपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि पुत्र के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy