सुबह-सुबह थर्राया बेगूसराय... : बदमाशों ने मछली कारोबारी को मारी गोली, मौत के बाद ग्रामीणों ने काटा बवाल

Edited By:  |
 Begusarai trembled early in the morning Miscreants shot fish trader, villagers created ruckus after his death  Begusarai trembled early in the morning Miscreants shot fish trader, villagers created ruckus after his death

बेगूसराय : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जिला बेगूसराय से जहां बेखौफ बदमाशों ने मछली कारोबारी को गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया। हत्या के बाद ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जमकर बवाल काटा है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां करोड़ गांव निवासी बटोही सहनी का 33 वर्ष या पुत्र अमीर सहनी साइकिल से अपने घर से कावर झील मछली मारने जा रहा था तभी चेरिया बरियारपुर छौराही सड़क के चौहरमल बाबा के पास करीब आधा दर्जन लोगों ने इसे रोका और फिर इसे गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह-सुबह हुई इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि गांव के ही बिहारी तांती अपने कई लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है । फिलहाल घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। मृतक के परिजनों ने कहा कि पांच धुर जमीन आरोपियों द्वारा खरीदा गया था और 5 दिनों से मृतक के साथ विवाद कर रहा था और आज सुबह मछली मारने जा रहा था तभी सभी ने मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है और आक्रोशित लोगों को समझा बूझाकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और मृतक का क्षतिग्रस्त साइकिल बरामद किया है।



Copy