बेगूसराय में मानवता शर्मसार : मासूम को बनाया हवस का शिकार, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
begusarai ne masoom bahchi se rape begusarai ne masoom bahchi se rape

बेगूसराय : मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है बेगूसराय से जहां चार वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि एक शख्स पूड़ी दिखा कर बच्ची को फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया और घिनौने मंसूबे को अंजाम दिया। वहीं सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई।


मामला सिंघौल ओपी क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां चार वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी मिल रही है कि 4 वर्षीय बच्ची अपने भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी । इसी दौरान एक युवक बच्ची के हाथ में पूड़ी थमा कर उसे फुसलाते हुए एक सुनसान जगह पर ले गया और फिर गाछी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इधर बच्ची के भाई ने घर जाकर पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर कर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं लहूलुहान हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी की पहचान सिंघौल ओपी क्षेत्र के वागबाडा निवासी के रूप में हुई है। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों का आरोप है कि आरोपी शराब के नशे में धुत था।


Copy