लूट का विरोध करने पर महिला को मारी गोली : BEGUSARAI में कांग्रेस नेता के घर हुई लूटपाट और गोलीबारी

Edited By:  |
Reported By:
BEGUSARAI ME LOOT KA VIRDOH KARNE PER MAHILA KO MARI GOLI BEGUSARAI ME LOOT KA VIRDOH KARNE PER MAHILA KO MARI GOLI

BEGUSARAI:-बड़ी खबर बेगूसराय से है जहां बेखौफ बदमाशों ने कांग्रेस नेता के घर जहां लूटपाट और गोलीबारी की है।इस गोलीबारी में एक महिला घायल हो गई है जिसका इलाज कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना गढ़हारा ओपी के किल गांव की है.बताया जाता है कि कांग्रेस नेता उदय झा के घरवाले सोए हुए थे तभी देर रात चार नकाबपोश बदमाश उदय झा के घर के कमरे में घुसकर लूटपाट करने लगा। इस दौरान विरोध करने पर उसके पुत्र मिंटू झा के साथ मारपीट कर घायल कर दिया फिर मिंन्टु झा की 40 वर्षीय पत्नी रानी देवी को बदमाशों ने सिर में गोली मार दी।

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल रानी को पहले बेगूसराय फिर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है । कांग्रेस नेता ने बताया कि दरवाजे के रास्ते चार बदमाश दाखिल हुए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है हालांकि लूट कितने की हुई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन जेवरात और नगद लूटने की बात बताई जा रही है। घटना की सूचना पर गढ़हारा ओपी पुलिस भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन की है। पुलिस इस मामले को हर एंगल से जांच की बात कर रही है । पुलिस फिलहाल जिस कमरे में लूटपाट और महिला को गोली लगी है उससे कमरे को सील कर दिया है।


Copy