बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़ : दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी को मारी गोली, मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me apradhi bekhauf begusarai me apradhi bekhauf

बेगूसराय : बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक निजी फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ शख्स को इलाज के लिए अस्पताल भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मामला बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सुभाष चौक के रेलवे ओभर ब्रिज के पास ही बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक निजी फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जाता है कि हर्रख में भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी जमुई जिला निवासी पिंटू कुमार बाइक से लोन रिकवरी करने जा रहा था। जाने के दौरान रेलवे ओवर ब्रिज पर बाइक सवार बदमाशों ने रोककर उसे गोली मार दी, हालांकि गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल और सदर अस्पताल पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मृतक की पहचान के शव के पास मिले मोबाइल पर घंटी बजने पर पुलिस ने उठाया तब जाकर मृतक की पहचान हुई। फिलहाल फाइनेंस कंपनी के अन्य कर्मचारी भी सदर अस्पताल पहुंचे हैं।

वहीँ कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि सुबह में बैठक करने के बाद लोन रिकवरी करने पिंटू कुमार निकला था कुछ जगहों पर लोन की रिकवरी भी की थी। उसके बाद सूचना मिली उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल पिंटू कुमार की हत्या किस मकसद से की है या उसके पास से लूटपाट की गई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।


Copy