बेगूसराय में आवारा कुत्तों का आतंक : महिला पर झुंड में किया हमला, दर्दनाक मौत से सहमा इलाका

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me aawara kutton ka aatank begusarai me aawara kutton ka aatank

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां आवारा कुत्तों का आतंक इन दिनों शहर में इतना बढ़ गया है कि लोग डर के साये में जीने को मजबूर हो गए हैं। मुख्य सड़कों से लेकर गली-मोहल्लों तक कुत्तों के झुंड दिखाई देते हैं। कुत्ते काटने के मामले हर रोज सामने आ रहे हैं। नगर पालिका के स्तर से कुत्तों को पकड़ने और इस समस्या से निजात दिलाने का कोई प्रबंध नहीं है। वहीँ ताजा मामला सामने आया है जहां इन कुत्तों ने एक महिला पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है।

मामला बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां वार्ड नंबर 11 में बुधवार अहले सुबह एक महिला अपने खेत देखने के लिए घर से निकली थी। उसी समय शिकारी कुत्तों के झुंड ने उसे घेर कर उस पर हमला कर दिया और उसे नोच नोच कर बुरी तरह से घायल कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान बछवाड़ा पंचायत के वार्ड 11 निवासी राजकुमार शर्मा मृतिका मीरा देवी 53 वर्षीय के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के घर पर कोहराम मच गया।

वहीँ घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैला है। स्थानीय लोगों ने इलाके में प्रशासन के खिलाफ जमकर बवाल काटा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Copy