बेगूसराय बना गोलीसराय ! : शवयात्रा में भी फायरिंग, प्रशासन को खुली चुनौती

Edited By:  |
Reported By:
begusarai bna golisaray begusarai bna golisaray

बेगूसराय : आपने शादी समारोह हो या फिर खुशी हर्ष फायरिंग तो अक्सर देखी और सुनी होगी लेकिन इन दिनों एक वीडियो बिहार के बेगूसराय में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शवयात्रा में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बेगूसराय में लगातार फायरिंग की वारदात से बेहतर पुलिसिंग के दावों का पोल खोल कर रखा दिया है।

वायरल वीडियो बेगूसराय के लोहिया नगर रेलवे गुमटी इलाके का बताया जा रहा है जहां एक शवयात्रा के दौरान कुछ युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया है। आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को जिले के मटिहानी थाना और सिंघौल थाना इलाके से ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर सामने आई है। जिसमे एक युवक के गंभीर रूप से घायल हो गया है। स्थानीय लोगों की सहायता सेघायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेगूसराय में इन दिनों हो रही गोलीबारी ने पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। पिछले 13 तारीख को हुई अंधाधुंध फायरिंग में 11 लोगों को गोली लगी थी जिसमे एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद बिहार का सियासी हलचल भी काफी तेज हो गई थी। इस पूरे मामले पर सुशासन कुमार के बेहतर पोलिसिंग के दावों की हवा निकाल कर रख दी है।


Copy