फिर हर्ष फायरिंग : भोजपुरी गाने पर मस्ती में झूम रहे थे बाराती ..तभी स्टेज पर नाच रही डांसर को लग गई गोली ..

Edited By:  |
Reported By:
bararat ne naach rahi dancer ko lagi goli..shadi samroh me macha harkamp. bararat ne naach rahi dancer ko lagi goli..shadi samroh me macha harkamp.

आरा-बिहार मे एक बार फिर से हर्ष फायरिंग की घटना हुई है..इस हर्ष फायरिंग में शादी समारोह में डांस करने आई डांसर को गोली लगी है ..उसे गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हर्ष फायरिंग की यह घटना भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के बाघ मंझौवा गांव की है,जहां बारात में नाच के दौरान हर्ष फायरिंग की गई है,जिसमें स्टेज पर अपना परफॉरमेंस दे रही एक नर्तकी को गोली लग गई।डांसर के घायल होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और डांस का आनंद ले रहें सैकड़ों लोग वहां से खिसक लिए.आनन-फान में डांसर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार जख्मी नर्तकी हरियाणा की की रहने वाली सोनम सेन है.वह अपनी टीम के साथ शादी में आई थी.घायल डांसर सोनम सेन ने बताया कि कोईलवर थाना क्षेत्र के बाघ मंझौवा गांव में स्थित बारात में स्टेज शो करने गई थी। जब वह स्टेज पर बैठी हुई थी और उसकी अन्य साथी स्टेज पर नाच रही थी। तभी अचानक किसी युवक द्वारा हर्ष फायरिंग की गई,जिसमें उसे गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

हालांकि गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो सका है,यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है वहीं जख्मी नर्तकी सोनम सेन ने कहा कि बारात में नाच के दौरान कुछ युवकों द्वारा कई राउंड फायरिंग की थी.वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई।आयोजक से पुछताछ के साथ ही वह फायरिंग करने वाले युवक की तलाश कर रही है.


Copy